Header Ads Widget

Responsive Advertisement

पत्नी को निर्वस्त्र कर गैर मर्दों से सबंध बनवाता था पति; विरोध करने पर मिली खौफ़नाक सज़ा

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया हैं, जिसमे एक महिला का पति उसे निर्वस्त्र कर कमरे में बंद कर गैर मर्दों से सबंध बनवाता था। महिला ने थाने में शिकायत दर्ज़ कराई हैं, कि उसका पति उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर गैर मर्दों को सौंप देता था। जिसके बाद वह उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देते थे। इतना ही नहीं, जब युवती ने उसका विरोध किया तो वहशी दरिंदे ने उसे गंजा कर दिया। परिवार के खिलाफ जाकर की शादी दरअसल दिल्ली की रहने वाली एक युवती का मेरठ के लिसाड़ी क्षेत्र के रहने वाले शाबिर नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते शाबिर ने प्रेमिका से शादी का इजहार किया। जिसके बाद युवती ने अपने परिजनों से शादी की बात की, लेकिन उसके परिजनों ने शादी से इनकार कर दिया। लेकिन प्यार में अंधी युवती ने घरवालों को छोड़कर मेरठ आ गई और दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली।

 

निर्वस्त्र कर गैर मर्दों को सौंपता था ज़िस्म 

पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद कुछ दिन तो सब ठीक चलता रहा। लेकिन धीरे-धीरे वो उससे पैसों की मांग करने लगा। युवती ने बताया कि पैसे न मिलने के चलते बेहद ही शातिर तरीके से शाबिर उसे कोल्डड्रिंक में नशे की गोलियां देकर गैर मर्दों को बुलाकर उनसे सबंध बनवाने लगा। जिससे उसकी पैसों की भूक मिट सके। नशे में होने के कारण उसे कुछ पता नही चल रहा था। वही एक दिन जब उसे इस बात का पता चला तो उसने विरोध किया जिसके बाद शाबिर ने उसके साथ मारपीट की और जुबान बंद रखने के लिए दबाव भी डाला। 

वेश्यावृत्ति के का विरोध करने पर किया गंजा उधर पीड़िता के मुताबिक शाबिर हर दिन उसे नशे की हालत में निर्वस्त्र कर अपने दोस्तों के कमरे में बंद कर देता था। जहाँ उसके दोस्त भी उसके साथ सबंध बनाते थे। इसके आलावा उस पर वेश्यावृत्ति करने का भी दबाव बनाने लगा था। जब उसने अपने पति की इस हरकत का विरोध किया तो उसने उसका सिर मुंडवा गंजा कर दिया। पति को गिरफ्तार कराने पहुंची बीवी वहीं लिसाड़ी गेट थाना पहुंची पीड़िता ने आरोपी पति की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा कि पति शाबिर को वह गिरफ्तार कर सलाखों में पहुँचाना चाहती हैं। क्योकि उसने उसे न भूलने वाला जख्म दिया हैं। पुलिस भी शिकायत के आधार पर जाँच कर रही हैं।

Post a Comment

0 Comments