Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में साली की शादी में डांस कर रहा था जीजा; अचानक फ्लोर पर ही गिरा, चली गई जान

प्रयागराज में एक दवा व्यापारी को साली की मैरिज एनिवर्सरी में डांस करते समय हार्ट अटैक आ गया। डांस करते-करते फ्लोर पर ही गिर पड़े। परिजन 40 वर्षीय अमरदीप वर्मा को आनन-फानन अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एनिवर्सरी की पार्टी सिविल लाइन के पंखुड़ी गार्डेन में थी। पार्टी में अमरदीप की साली पूनम और उनके पति स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन की तरह बैठे थे। इस दौरान अमरदीप और उनकी पत्नी नीतू वर्मा भी स्टेज पर बुलाए गए। जहां अन्य रिश्तेदार डांस कर रहे थे।

अमरदीप भी अपनी पत्नी नीतू के साथ डांस करने लगते हैं। तभी उन्हें सीने में हल्का दर्द हुआ। दर्द होने पर वह डांस फ्लोर छोड़कर कुर्सी पर बैठ गए। कुछ देर बाद जब सीने का दर्द कम हुआ तो लोगों ने उन्हें फिर डांस के लिए बुला लिया। वह दोबारा डांस फ्लोर पर गए और डांस करना शुरू किया। फिर अचानक फ्लोर पर धड़ाम से गिर पड़े।

इसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। डीजे बंद कराया गया। परिजन उन्हें लेकर अस्पताल भागे। परिजन के बाद एक तीन अस्पताल लेकर गए। लेकिन सभी ने हालत गंभीर होने का हवाला देकर भर्ती करने से इनकार कर दिया। अटैक के करीब 30 मिनट बाद उन्हें स्वरूप रानी नेहरू चिकित्सालय लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जीजा की अचानक मौत से एनिवर्सरी की खुशियां मातम में बदल गईं।

नैनी के रहने वाले अमरदीप के रिश्तेदार सुनील वर्मा ने बताया कि अमरदीप काफी खुशमिजाज थे। दोस्तों और रिश्तेदारों में उनकी एक अलग पहचान थी। अमरदीप की मां सिविल लाइन स्थित सीतापुर आई हॉस्पिटल की ब्रांच में काम करती हैं। उनका परिवार प्रयागराज में ही क्लाइव रोड, बंगला नंबर-9 में रहता है।

अमरदीप को अचानक आए हार्ट अटैक से परिजनों के साथ-साथ रिश्तेदार और दोस्त भी अवाक हैं। लोगों का कहना है कि वह अपने हेल्थ को लेकर काफी जागरूक थे। नियमित जिम जाना, सही और हेल्दी डाइट लेना उनकी दिनचर्या में शामिल था। हेल्थ को लेकर दूसरों को भी जागरूक किया करते थे। ऐसे व्यक्ति को हार्ट अटैक आने से सभी हैरान हैं।

Post a Comment

0 Comments