Header Ads Widget

Responsive Advertisement

पेड़ से फंदा लगाकर प्रेमी युगल ने की आत्महत्या; बॉयफ्रेंड शादीशुदा और 3 बच्चों का बाप था

हरदोई में एक प्रेमी जोड़े ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों के शव खेत में नीम के पेड़ पर लटके मिले। ग्रामीण जब खेत की तरफ गए तो उन्होंने दोनों के शव लटके हुए देखे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को नीचे उतरवाया। उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

टड़ियावां थाना क्षेत्र के गांव दलौली निवासी श्याम प्रकाश एवं अंजली गुप्ता का एक दूसरे से दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। श्याम प्रकाश की शादी हो चुकी थी, उसके तीन बच्चे भी हैं। वहीं प्रेमिका अंजली अविवाहित थी। करीब चार साल से अंजली के पिता परिवार सहित गांव दलौली में ही प्राइमरी स्कूल के पास मकान बनाकर रह रहे थे।

प्रेमी शादीशुदा और 3 बच्चों का बाप था

प्रेमी श्याम प्रकाश की शादी हो चुकी थी। उसके तीन बच्चे भी हैं। पत्नी श्याम प्रकाश की शराब पीने की आदत से काफी परेशान थी। इसी वजह से वह उसे छोड़कर मायके चली गई थी। इसी दौरान श्याम प्रकाश की मुलाकात अंजलि से हो गई। दोनों में बातचीत होने लगी और कुछ दिन बाद बातें अफेयर में बदल गई। दोनों का दो साल से अफेयर चल रहा था।

पिता बोले- मोबाइल मिलने पर हुई थी जानकारी

अंजलि के पिता ने बताया कि जब वह नौवीं कक्षा में पढ़ती थी, तभी से दोनों का अफेयर शुरू हो गया था। श्याम प्रकाश ने अंजलि को बात करने के लिए एक मोबाइल दिया था। स्कूल में जब बेटी के पास मोबाइल पकड़ा गया, तब उन्हें इस मामले की जानकारी हुई थी। इस पर उससे पूछा कि तुम्हारे पास मोबाइल कहां से आया तो उसने सारी बात बताई थी। उन्होंने कहा कि इसके बाद मैंने उसे काफी समझाया। लेकिन फिर भी वे दोनों बात करते रहे।

दोनों की जातियां भी अलग

प्रेमी श्याम प्रकाश और अंजलि की जातियां अलग-अलग थीं। श्याम प्रकाश दलित समाज से आता था, जबकि अंजलि वैश्य समाज से थी। दोनों आपस में शादी करना चाहते थे, लेकिन जाति एक न होने के कारण अड़चन पैदा हो रही थी। इसके अलावा श्याम प्रकाश की शादी भी हो चुकी थी और उसके तीन बच्चे भी हैं।

Post a Comment

0 Comments