Header Ads Widget

Responsive Advertisement

वाइफ को KISS कर रहा था बॉयफ्रेंड; झाड़ियों में छुपकर बैठे पति ने रस्सी से घोंटा गला; पत्नी ने भी दिया साथ

झांसी में पति ने पत्नी के प्रेमी की गला घोंटकर हत्या कर दी। पहले उसने तलाक का डर दिखाकर पत्नी को साजिश के लिए राजी किया। फिर प्रेमी को फोन कराकर सुनसान जगह बुलाया। जब प्रेमी KISS कर रहा था तो पीछे से पति ने रस्सी से उसका गला घोंट दिया। फिर झाड़ियों में शव को ठिकाने लगाया और दोनों फरार हो गए। 48 घंटे में पुलिस ने हत्या का खुलासा कर दिया।

पुलिस ने बताया कि अफेयर के चलते युवक की हत्या हुई। युवक का महिला से 6 महीने से अफेयर चल रहा था। पति को जब इसका पता चला तो उसने प्रेमी की हत्या का प्लान बनाया।

मृतक प्रेमी का नाम प्रवेश कुशवाहा है। वह बरुआ सागर के मोहल्ला निगौना खेड़ा में रहता था। प्रवेश टेंट हाउस की गाड़ी चलाता था। 1 जनवरी को वह शामयाने की गाड़ी लेकर जालौन गया था। 3 जनवरी की रात वह वापस लौटा। रात को वह शामयाने के गोदाम में सो गया। 4 जनवरी की सुबह फोन आने पर वह बाइक से निकल गया था।

इसके बाद उसकी लाश बरुआ सागर में मंदिर के पास मिली थी। 5 जनवरी को पोस्टमॉर्टम में रस्सी से गला घोंटने की पुष्टि हुई। बरुआ सागर थाना पुलिस ने प्रवेश के भाई महेंद्र कुशवाहा की तहरीर पर हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।

SSP राजेश एस ने बताया कि प्रवेश का पड़ोस में रहने वाली पार्वती कुशवाहा के साथ अफेयर चल रहा था। उसका पति 7 महीने पहले एक लड़की को लेकर फरार हो गया। इसी बीच प्रवेश पार्वती से मिलने जुलने घर जाने लगा। तभी उनका अफेयर शुरू हो गया।

कुछ दिन पहले पार्वती का पति देशराज वापस लौट आया। देशराज को पत्नी के अफेयर के बारे में पता चला। इसको लेकर दोनों के बीच 1 जनवरी को झगड़ा हुआ। देशराज ने प्रवेश की हत्या करने की बात कही, लेकिन पत्नी ने मना कर दिया। देशराज ने तलाक देकर दूसरी शादी करने की धमकी दी तो पार्वती पति के साथ साजिश में शामिल हो गई।

झाड़ियों में छुपकर बैठा था पति

पार्वती ने अंधेरे में प्रेमी प्रवेश से मिलने का प्लान बनाया। इसके बाद 4 जनवरी की सुबह 5 बजे पार्वती ने फोन कर प्रवेश को मिलने के बहाने मंशिल माता मंदिर के पास बुलाया। 5:30 बजे प्रवेश पहुंच गया। दोनों मिल रहे थे, तभी झाड़ियों में छुपकर बैठे पति देशराज ने आकर रस्सी से गला घोंटकर प्रवेश की हत्या कर दी। फिर दोनों ने मंदिर के पीछे झाड़ियों में शव को ठिकाने लगाया और फरार हो गए।

कॉल डिटेल से खुला हत्या का राज

प्रवेश का शव मिलने के बाद उसके भाई ने हत्या की तहरीर दी थी। वहीं, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी रस्सी से दम घुटने की पुष्टि हुई। पुलिस ने मृतक के फोन की कॉल डिटेल चेक की तो लास्ट रिसीव नंबर उसकी पड़ोसी पार्वती का निकला। इसके अलावा कॉल डिटेल से पता चला कि दोनों में इससे पहले भी कई बार बात हुई। पुलिस घर पहुंची तो पता चला दोनों पार्वती पति से समेत फरार हो गई। इसके बाद मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आज उसे पति समेत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

आरोपियों की निशानदेही पर बाइक बरामद

हत्या कर आरोपी पति-पत्नी प्रवेश की बाइक, मोबाइल, पर्स, ड्राइविंग लाइसेंस आदि ले गए। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल रस्सी, प्रवेश की बाइक, पर्स, लाइसेंस को बरामद कर लिया है। हालांकि अभी तक प्रवेश के मोबाइल का पता नहीं चला है। पुलिस मोबाइल के बारे में पूछताछ कर रही है। आरोपी दंपती के दो बच्चे हैं।

Post a Comment

0 Comments