Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज के नगर कोतवाली प्रभारी के कार और ट्रक की जोरदार टक्कर; चली गई जान

प्रतापगढ़ के अंतू कोतवाली इलाके के कल्याणपुर हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक और कार में हुई जोरदार टक्कर में प्रयागराज कमिश्नर रेट में तैनात इंस्पेक्टर अमर सिंह रघुवंशी की मौत हो गई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तेज रफ्तार ट्रक और कार में इतनी जोरदार टक्कर हुई कि कार के परखच्चे उड़ गए।

वहीं ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दौरान मौका पाकर ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। वहीं कार में सवार इंस्पेक्टर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने उनके शव को निकालने का पूरा प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हुए। जिसके बाद सूचना पुलिस के आला अफसरों को मिली। मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने गैस कटर के माध्यम से कार के दरवाजे को काटा।

शव को किसी तरीके से बाहर निकाला। पुलिस के अनुसार मृतक कार सवार प्रयागराज कमिश्नरेट के कोतवाली के इंस्पेक्टर पद पर तैनात अमर सिंह रघुवंशी थे। वह किसी कार्य से रायबरेली जा रहे थे।

मामले में अंतु एसओ प्रदीप ने बताया, शव को अपने कब्जे में ले लिया है। इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है। मृतक के परिजन प्रतापगढ़ के लिए निकल चुके हैं। वहीं ड्राइवर की तलाश की जा रही है। जबकि ट्रक को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

इंस्पेक्टर अमर सिंह रघुवंशी अपनी कार से रायबरेली गैंगस्टर कोर्ट में एक मुकदमे के साक्ष्य गवाही के लिए जा रहे थे। प्रतापगढ़ के चिलबिला-मुसाफिरखाना हाईवे पर पारा मोड़ के पास शनिवार सुबह करीब 8:30 बजे उनकी कार को एक तेज रफ्तार ट्रक वाले ने जोरदार टक्कर मार दी। कार में ही फंसे कोतवाल अमर सिंह को निकालने के लिए गैस कटर का प्रयोग किया गया। कार का गेट काटकर उनकी बॉडी को निकाला गया। घंटों बाद उनकी पहचान हो पाई।

इंस्पेक्टर अमर सिंह रघुवंशी मूल रूप से अमेठी के रहने वाले हैं। अमर सिंह रघुवंशी, पत्नी और उनके 2 बच्चे लखनऊ में रहते हैं। अमर सिंह रघुवंशी फतेहपुर से ट्रांसफर होकर प्रयागराज आए थे। वो वर्तमान में प्रयागराज नगर कोतवाली के प्रभारी थे। काफी तेज तर्रार और ईमानदार अफसरों में गिने जाने वाले अमर सिंह का आम जन से जुड़ाव बेहद गहरा था।

Post a Comment

0 Comments