Header Ads Widget

Responsive Advertisement

दरोगा के फार्म हाउस में आपत्तिजनक हाल में मिले युवक-युवतियां, ग्रामीणों ने जमकर की धुनाई

अलीगढ़. थाना खैर के सोमना रोड स्थित बरका चौराहे के समीप एक फार्म हाउस में तीन युवतियां व युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में ग्रामीणों ने पकड़ा, जिस पर जमकर हंगामा हुआ. ग्रामीणों ने एक युवक की जमकर धुनाई कर दी. इस बीच फायदा उठाकर युवतियां भाग निकली. वहीं  मौके पर पहुंची पुलिस ने एक युवक और फार्म हाउस के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया. ग्रामीणों ने पूरी घटना का वीडियो भी बनाया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

खैर थाना क्षेत्र के सोमना रोड स्थित बरका चौराहे के निकट एक फार्म हाउस से ग्रामीणों ने तीन युवतियों व दो युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया. गुस्साए ग्रामीणों ने फार्म हाउस के मैनेजर सहित एक युवक की जमकर धुनाई कर दी. इतना ही नहीं ग्रामीणों ने फार्म हाउस के सामने सोमना रोड पर जाम लगा दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने नाराज ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम को खुलवा दिया.

यह भी पढ़े- रेस्टोरेंट की आड़ में हो रहा था गंदा काम, 20 युवक और दो युवतियां गिरफ्तार

एक दरोगा का बताया जा रहा फार्म हाउस

वहीं थाना खैर पुलिस ने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि सभी युवकों के विरुद्ध कार्यवाही होगी. नाराज ग्रामीणों ने बताया कि उक्त फार्म हाउस बरका चौकी पर तैनात रहे एक दरोगा का है. उन्होंने बताया कि पुलिस की आड़ में इस प्रकार के कृत्य फार्म हाउस में किए जा रहे हैं. जबकि प्रदेश की सरकार व अलीगढ़ पुलिस स्वच्छ छवि का वादा करती है. एक दरोगा के फार्म हाउस में इस प्रकार के कृत्य हो रहा था.  कोतवाली खैर पुलिस ने मौके से फार्म हाउस के मैनेजर व एक युवक को हिरासत में लिया है.

Post a Comment

0 Comments