Header Ads Widget

Responsive Advertisement

सड़क पर छिड़ी अजीबोगरीब जंग; आपस में भिड़ गई युवक की दो बीवियां, पहली पत्नी के होते दूसरी आई थी पसंद


वाराणसी. शहर कैंट थाना क्षेत्र के कचहरी इलाके में एक युवक की दो पत्नियां सड़क पर आपस में भिड़ गईं. सड़क पर छिड़ी इस अजीबोगरीब जंग को देखने के लिए तमाशबीनों की भीड़ लग गई. विवाद इतना बढ़ा की ये मामला चौकी तक पहुंच गया. वहां भी घण्टों पंचायत हुई फिर किसी तरह पुलिस ने युवक और उसकी दोनों पत्नियों को समझा बुझाकर वापस भेज दिया. दरअसल, डब्लू गुप्ता नाम के शख्स ने 5 फरवरी 2021 में प्रीति गुप्ता नाम की लड़की से मार्कण्डेय महादेव मंदिर में शादी की थी. शादी के एक हफ्ते बाद ही प्रीति का गवना हो गया और वो मायके चली गई. इस बीच डब्लू की मुलाकात कपसेठी की रहने वाली नीलम भारद्वाज से हुई. बात आगे बढ़ी तो डब्लू ने 10 मई 2021 को नीलम से कोर्ट में शादी कर ली.

सौतन को देख भड़की पहली पत्‍नी 

कुछ दिन बाद जब पहली पत्नी प्रीति अपने ससुराल आई तो सौतन को देख भड़क गई और फिर विवाद शुरू हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि कोर्ट तक पहुंच गया. इस बीच शनिवार (17 दिसम्बर) को सभी मिडिएशन सेंटर पहुंचे. मिडिएशन सेंटर में सभी पक्षों में बातचीत हुई. इसके बाद जैसे ही डब्लू और उसकी दोनों पत्नियां सेंटर से बाहर निकलीं तो पति को साथ ले जाने को लेकर भिंड़ गईं.

पुलिस ने कराया मामला शांत

उसके बाद लड़ाई इतनी बढ़ी की मामला पुलिस तक जा पहुंचा. पुलिस चौकी में दोनों पक्ष के वकील और परिजनों में भी बहस शुरु हो गई इसके बाद किसी तरह चौकी इंचार्ज भोला मिश्रा ने मामले को शांत कराकर सभी पक्षों को घर रवाना किया.

Post a Comment

0 Comments