Header Ads Widget

Responsive Advertisement

डॉक्टर बना हैवान! अल्ट्रासाउंड के बहाने महिला की लूट ली इज्जत, जान से मारने की दी धमकी


उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक महिला ने डॉक्टर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के रामलीला मैदान में संचालित एक निजी अस्पताल में महिला अपना पिछले 6 महीने से उपचार करा रही थी. डॉक्टर ने उसे अल्ट्रासाउंड कराने की सलाह दी, जिसके बाद डॉक्टर ने महिला को एक टेबलेट खिलाई और दूसरे अस्पताल में अल्ट्रासाउंड कराने के लिए ले गया.

महिला ने आरोप लगाया कि वह किसी निजी स्थान पर ले गया था. जहां डॉक्टर ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और कहा कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देंगे. महिला का आरोप है कि डॉक्टर के द्वारा उसे नशीली दवा खिलाई गई थी, जिसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया गया. महिला ने अपने इस पूरे प्रकरण की जानकारी अपने परिजनों को दी. इसके बाद पीड़ित महिला ने थाना क्वार्सी में तहरीर देकर डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

डॉक्टर ने जान से मारने की भी धमकी

दरअसल, अलीगढ़ के दादा क्षेत्र की रहने वाली एक महिला अपना होम्योपैथिक इलाज डॉक्टर सुरेंद्र सिंह चौहान से पिछले 7 महीने से करा रही थी. डॉक्टर के द्वारा उसे सलाह दी गई कि आप अपना अल्ट्रासाउंड करा लो, जिससे डॉक्टरी प्रोग्रेस रिपोर्ट सामने आएगी. इसके बाद डॉक्टर ने महिला को अल्ट्रासाउंड के बहाने उसका दुष्कर्म किया. इसके बाद डॉक्टर ने इस घटना को किसी और को बताए जाने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी.

आरोपी डॉक्टर को लिया गया हिरासत में

वहीं, इस घटना पर क्वारसी के इंस्पेक्टर पंकज मिश्रा ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी डॉक्टर को हिरासत में ले लिया गया है. डॉक्टर्स से पूछताछ की जा रही है कि आखिर पूरा प्रकरण क्या है. पुलिस ने कहा कि महिला ने दर्ज शिकायत में आरोप लगाया है कि टेबलेट खाने के बाद वह बेहोश हो गई, जिसके बाद उसके साथ डॉक्टर ने दुष्कर्म किया है.

Post a Comment

0 Comments