Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज: कब्र में दफन लाश को तंत्र-मंत्र के लिए कर दिया गायब? पास में मिठाई-सिगरेट का पैकेट मिला


प्रयागराज: नैनी के एक गांव में रविवार को कब्र में दफन लाश को तंत्र-मंत्र के लिए करने की आशंका में अचानक एक कब्र खुदवाई जाने लगी। इस घटना से आस पास सनसनी फैली तो पता चला कि घरवालों को कब्र के पास शराब की बोतल, मिठाई का डिब्बा और सिगरेट का पैकेट मिला था। बता दें कि कब्र में एक महीने पहले ही मृतक बुजुर्ग व्यक्ति काे दफनाया गया था।

जानकारी के मुताबिक, औद्योगिक क्षेत्र के सड़वा कला गांव निवासी 60 वर्षीय मो. गुलाब का करीब एक माह पहले इंतकाल हो गया था। गुलाब का पुत्र शुखनूर प्रतिदिन कब्र पर फातिया पढ़ने जाता था। उसके मुताबिक, शनिवार को वह फातिया पढ़ने गया तो कब्र खुदी हुई थी। वहां पर मिठाई, शराब की बोतल, सिगरेट का पैकेट पड़ा था।

वह घर लौटा और इसकी सूचना घरवालों और ग्रामीणों को दी तो वह सभी वहां पहुंचे। कब्र के पास उक्त सामग्री देखकर सभी तंत्र-मंत्र के लिए शव को खोदकर निकाल ले जाने की आशंका जताई गई। इसके बाद शुखनूर ने डीएम को प्रार्थना पत्र देकर कब्र खुदवाने की मांग की। इस पर एसडीएम और एसीपी करछना को कब्र खुदवाने का आदेश दिया गया।

सड़वा गांव स्थित कब्रिस्तान से रविवार दोपहर मो. गुलाब की कब्र खुदवाई गई। पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने कब्र खुदवाई तो उसमें शव सुरक्षित था, जिसे घरवालों को दिखवाने के बाद शव को पुन: दफन करवा दिया गया।

Post a Comment

0 Comments