Header Ads Widget

Responsive Advertisement

हाई वोल्टेज ड्रामा: गार्डों ने भाजपा नेता को धक्का दिया; घसीटते हुए किया बाहर, हंगामा


कानपुर नगर निगम में मंगलवार को हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. भाजपा नेता ने नगर आयुक्त के कक्ष में घुस कर उनसे बदसलूकी की. इस पर गार्डो ने धक्का देकर निकाल दिया. कक्ष के बाहर भी हंगामा किया तो घसीटते हुए नगर निगम से बाहर कर पुलिस को सौंप दिया.

मंगलवार की सुबह सुबह 10:00 से 2:00 के बीच संभवत पोर्टल खुलता है. इस बार भी नगर निगम की मीटिंग हॉल में फरियादियों की शिकायत सुनी जा रही थी. सारे अधिकारी हाल में बैठे थे. इसी बीच नगर आयुक्त श्री शरणप्पा  कुछ देर के लिए मुख्य कक्ष में किसी काम से गए तो फरियादी व भाजपा के पूर्व पदाधिकारी कपिल गुप्ता भी कक्ष में घुस गए. एक कब्जे की शिकायत का निस्तारण कक्ष में ही फोन करने को कहा. नगर आयुक्त ने कहा कि मीटिंग हाल में ही चल रही है वहीं आकर निपटारा करता हूं. पोर्टल पर दर्ज भी वही होगा. इनकी जानकारी शासन को भी भेजनी होती है.

 

इस पर कपिल गुप्ता ने हंगामा शुरू कर दिया. नगर आयुक्त से अभद्र भाषा का प्रयोग किया. बाहर बैठे गार्ड शोर सुनकर अंदर गए और धक्का देते हुए कपिल को कक्ष से बाहर कर दिया. कपिल गुप्ता कक्ष के बाहर ही बैठ गए और नारेबाजी के साथ हंगामा करना शुरू कर दिया. केयरटेकर की टीम और गार्डों ने वहां से चले जाने को कहा, मगर वह नहीं माने. आखिरकार हाथ पैर पकड़कर घसीटते हुए परिसर से बाहर कर दिया गया. सूचना पर सीओ समेत स्वरूप नगर थाने की पुलिस पहुंची और कपिल को अपने साथ ले गई. वहां 20 मिनट तक पूछताछ के बाद घर भेज दिया गया.

Post a Comment

0 Comments