Header Ads Widget

Responsive Advertisement

नाले में ग‍िरी तेज रफ्तार कार, तीन दोस्‍तों की मौके पर ही गई जान, एक की हालत गंभीर


लखनऊ: राजधानी के सैरपुर थाना क्षेत्र में रविवार सुबह रफ्तार के कहर ने सड़क हादसे में तीन दोस्तों की जान ले ली। वहीं एक को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें क‍ि कार में सवार होकर दोस्‍त सैर सपाटे के ल‍िए न‍िकले थे। सैरपुर थाना क्षेत्र के नरहरपुर गांव के पास अचानक कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी। इस दौरान कार का दरवाजा न खुलने की वजह से वो बाहर नहीं न‍िकल सके और उनकी मौत हो गई।

रिटायर्ड जज के ड्राइवर का बेटा दोस्‍तों के साथ न‍िकला था घूमने

उपभोक्ता फोरम के रिटायर्ड जज के ड्राइवर के बेटे और उनके दोस्तों के साथ यह हादसा हुआ है। नीलामी की सरकारी कार से रिटायर्ड जज के ड्राइवर अमरनाथ यादव के बेटे संदीप यादव दोस्त निखिल शुक्ला, अंकित श्रीवास्तव और सत्यम पांडे सैरपुर थाना क्षेत्र से गुजर रहे थे। तभी नरहरपुर गांव में नाले के पास तेज रफ्तार कार अन‍ियंत्र‍ित हो गई और ड्राइवर ने न‍ियंत्रण खो द‍िया। ज‍िससे बेकाबू होकर कार नाले में जा ग‍िरी।

आसपास के लोगों ने कार को नाले में ग‍िरता देख फौरन दौड़कर मदद के ल‍िए पहुंच। इस दौरान क‍िसी ने पुल‍िस को भी घटना की सूचना दे दी। जबतक कार से सभी को न‍िकाला गया तीन लोगों की मौत हो चुकी थी वहीं एक की सांसें चल रही थी। आननफानन में उसे नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्‍टरों ने उसकी हालत नाजुक बताई है।

Post a Comment

0 Comments