Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में पिकअप ने बाइक सवार लेखपाल को मारी टक्कर; नहीं बची जान



ड्यूटी के बाद बाइक से अपने आवास गोविंदपुर जा रहे बाइक सवार लेखपाल को एक पिकअप की ने टक्कर मार दी. अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई। मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। पुलिस ने चालक सहित पिकअप को कब्जे में ले लिया। गाजीपुर जनपद के थाना जंगीगंज के गांव तरकापुर निवासी डॉ. बाला लखंदर गिरि (30) प्रयागराज के फूलपुर तहसील के गांव टिकरी में लेखपाल पद पर कार्यरत थे। वह अपनी पत्नी किरण देवी एवं बेटे रिशु (5) के साथ गोविंदपुर में किराये के मकान में रहते थे।

शुक्रवार को वह ड्यूटी के बाद बाइक से अपने आवास गोविंदपुर जा रहे थे। करीब साढे़ चार बजे जैतवारडीह गांव के पास सामने से आ रही पिकअप बाइक में टक्कर मारने के बाद पलट गई। पिकअप की टक्कर से लेखपाल गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से उन्हें बेली अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने लेखपाल की जेब में मिले मोबाइल नंबर से परिजनों को सूचना दी। मृतक के भाई महेंद्र गिरि ने अस्पताल पहुंचकर उनकी शिनाख्त की। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

Post a Comment

0 Comments