Header Ads Widget

Responsive Advertisement

आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, लश्कर के 3 आतंकवादी ढेर



जम्मू: जम्मू कश्मीर के शोपियां इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ चल रही है। जानकारी के अनुसार, शोपियां के मुंझ मार्ग इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ की सूचना है। कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर से जुड़े तीन आतंकवादी इस मुठभेड़ में मारे गए हैं और इनकी शिनाख्त की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों को शोपिया के इस इलाके में आतंकियों के छीपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस के साथ सुरक्षाबल की टीम ने जांच अभियान चलाया। फिलहाल सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की नाकाबंदी कर तलाशी अभियान तेज कर दिया है।

 

एडीजीपी कश्मीर ने बताया कि तीन स्थानीय आतंकवादियों में से 2 की पहचान हो गई है। एक आतंकी की पहचान शोपियां के लतीफ लोन के रूप में हुई है, जो एक कश्मीरी पंडित कृष्ण भट की हत्या में शामिल था। जबकि दूसरा आतंकी की पहचान उमर नजीर के रूप में हुई है। उमर नजीर नेपाल के तिल बहादुर थापा की हत्या में शामिल था। उनके पास से एके 47 राइफल और 2 पिस्तौल बरामद हुई है।

कुछ दिन पहले भी शोपियां में हुई थी मुठभेड़

बता दें कि कुछ दिन पहले भी दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के वाथू शिरमल इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ हुई थी। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया था और बैरिकेटिंग कर दी थी। सुरक्षा कर्मियों ने आतंकियों का पता लगाने के लिए पूरे इलाके को घेर लिया था।

Post a Comment

0 Comments