Header Ads Widget

Responsive Advertisement

रात में लड़कियों ने बीच सड़क पर किया डांस और मचाया हुड़दंग; बोनट पर काटा केक, करीब 50 युवा गिरफ्तार


देश का पहला सबसे लंबा सिंगल पिलर एलिवेटेड रोड तमाम प्रतिबंधों के बावजूद युवाओं के रील्स बनाने का सबसे मुफीद अड्डा बना है। ताजा वीडियो दो लड़कियों का सामने आया है, जिसमें उन्होंने कार के बोनट पर केक काटकर बर्थडे सेलिब्रेट किया और फिर कई गानों पर सड़क पर खूब डांस किया। पुलिस ने इस वीडियो का संज्ञान लिया और जांच करके कार्रवाई की बात कही है।

लड़कियों ने ही शूट कराई वीडियो

वीडियो नंदग्राम थाना क्षेत्र में राजनगर एक्सटेंशन से शुरू होने वाले एलिवेटेड रोड पर करीब दो दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली नंबर की वैगनआर कार सड़क के मोड़ पर खड़ी है। कार के बोनट पर केक रखा है और दो लड़कियां 'सात समंदर पार' गाने पर सड़क पर डांस कर रही हैं। इन लड़कियों ने एक-दो नहीं, कई गानों पर डांस किया और बाकायदा इसकी वीडियो शूट कराई।

तीव्र मोड़ पर हो सकता था हादसा

जिस जगह पर ये वैगनआर कार खड़ी थी, वो एलिवेटेड रोड का तीव्र मोड़ है। ऐसे में कोई हादसा भी हो सकता था। आए दिन स्टंटबाजी और इस तरह की रील्स को देखते हुए गाजियाबाद पुलिस ने पिछले दिनों सख्त निर्देश भी जारी किए थे। कहा था कि यदि कोई भी एलिवेटेड रोड पर रुककर इस तरह हुड़दंग करता दिखा तो उसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई होगी। गाजियाबाद पुलिस ने अपने निर्देशों पर अमल करते हुए सितंबर-अक्टूबर महीने में करीब 50 युवाओं को गिरफ्तार भी किया था। अब फिर से ये नई वीडियो सामने आई है।

Post a Comment

0 Comments