Header Ads Widget

Responsive Advertisement

आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकडे गए प्रेमी युगल; दोनों की पिटाई, कोतवाली में जमकर हंगामा


अमरोहा के डिडौली कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली युवती गांव के ही रहने वाले प्रेमी के साथ शादी की जिद पर अड़ गई। उसने डिडौली कोतवाली में पहुंचकर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने युवती को मनाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी। जिसके बाद पुलिस ने प्रेमी को भी थाने ही बुला लिया। बाद में प्रेमी और प्रेमिका के परिजनों को भी थाने बुलाकर मामले की जानकारी ली। फिलहाल दोनों पक्षों में प्रेमी युगल की शादी की सहमति को लेकर बातचीत चल रही हैं।

ये मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव का है। यहां पर रहने वाले किसान की 19 वर्षीय बेटी का प्रेम प्रसंग पिछले सात सालों से गांव के ही रहने वाले बिरादरी के ही युवक के साथ चल रहा है। युवक की उम्र 20 साल है। चर्चा है कि युवक और युवती का प्रेम-प्रसंग गांव में जगजाहिर है। लेकिन दोनों के परिजन इसके खिलाफ हैं। 

बताते हैं कि मंगलवार की रात परिजनों ने प्रेमी युगल को आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ लिया और युवती के परिजनों ने दोनों की पिटाई कर दी। जिससे नाराज युवती प्रेमी के साथ ही शादी करने की जिद पर अड़ गई। परिजनों ने इसका विरोध किया तो युवती डिडौली कोतवाली पहुंच गई। यहां पुलिस के सामने स्पष्ट कर दिया कि दोनों लोग बालिग हैं और वह अपने प्रेमी के साथ ही शादी करेगी। 

पुलिस ने युवती को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। लिहाजा पुलिस ने युवती के प्रेमी और दोनों के परिजनों को थाने बुला लिया। प्रेमी ने भी युवती के साथ के साथ शादी करने के लिए सहमति दे दी। इंस्पेकटर पीके चौहान ने बताया कि प्रेमी युगल के परिजनों के बीच दोनों की शादी कराने के सहमति पर बात चल रही है।

Post a Comment

0 Comments