Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में ब्लॉक प्रमुख को जान से मारने की धमकी, बीच-बचाव करने पर किसी तरह से बचे प्राण

 


सैदाबाद ब्लाक परिसर में टेंडर खरीदने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। बीच बचाव करने गए ब्लाक प्रमुख के साथ गाली गलौज व जान से मारने की धमकी दी गई। मौके पर पहुंची चौकी पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया। मामले की तहरीर प्रमुख ने हंडिया थाने में देकर कार्यवाही की मांग की है।

उतराव थाना क्षेत्र के सिधौरा नवली गांव निवासी राजेन्द्र सिंह सैदाबाद से ब्लाक प्रमुख है। उतराव थाना क्षेत्र के डगहरपुर गांव निवासी विश्वगौरव ब्लाक प्रमुख के चुनाव में दूसरे स्थान पर रहे थे। ब्लाक प्रमुख ने बताया कि मैं अपने चेंबर में बैठकर लोगो की समस्याएं सुन रहा था। पास स्थित लेखाकार आफिस में काफी शोरगुल हो रहा था। आवाज सुनकर मैं लेखाकार के आफिस की तरफ गया तो लेखाकार सचिन का बिश्वगौरव पक्ष के कुछ लोग कालर पकड़कर खीच रहे थे। मैंने बीच बचाव का प्रयास किया तो विश्वगौरव पक्ष के लोग मेरे साथ गाली गलौज करने लगे। दो नाली बंदूक सटाकर मुझे जान से मारने की धमकी दी गई।

लोगो के बीच-बचाव करने पर किसी तरह से मेरी जान बची। जाते जाते बिश्वगौरव के लोगो ने कहा कि यदि दोबारा ब्लाक परिसर में दिखे तो गोली मार दी जायेगी। मामले में बिश्वगौरव ने कहा कि ठेकेदार टेंडर फार्म लेने गए थे। राजेन्द्र पक्ष के लोगो ने उनकी अकारण पिटाई की। ब्लाक प्रमुख द्वारा लगाए गए सारे आरोप झूठे है।

Post a Comment

0 Comments