Header Ads Widget

Responsive Advertisement

ब्वॉयफ्रेंड ने शादीशुदा गर्लफ्रेंड संग OYO होटल में पहले मनाई रंगरेलियां; फिर गला दबाकर कर दी हत्या

गाजियाबाद के OYO होटल में एक महिला की उसके ब्वॉयफ्रेंड ने गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात करके आरोपी ATM से रुपए निकालने के बहाने होटल से भाग निकला। महिला पिछले 3 दिन से घर लापता थी। वह इस ब्वॉयफ्रेंड से एक वॉट्सऐप ग्रुप के जरिए संपर्क में आई थी। वारदात की वजह स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने सोमवार देर शाम आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

ये वारदात मुरादनगर थाना क्षेत्र में मेरठ हाईवे पर ITI कॉलेज के सामने होटल रेजिडेंसी (OYO) में हुई। मृतका की पहचान 44 साल की रचना के रूप में हुई है। वह बागपत जिले में कोतवाली क्षेत्र के गांव निवाडा की रहने वाली थी। जांच में पता चला कि महिला रविवार रात करीब पौने 9 बजे गौतम नामक व्यक्ति के साथ आई थी।

गला दबाकर हत्या करने की आशंका

गौतम गाजियाबाद में भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव अमराला का रहने वाला है। सोमवार सुबह 9.12 बजे गौतम होटल के रिसेप्शन पर ये कहकर निकला कि वो ATM से रुपए लेने जा रहा है। इसके बाद वो वापस नहीं आया। सफाईकर्मी जब रूम की सफाई करने दोपहर में पहुंचा तो रचना की लाश बेड पर पड़ी थी। तब पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस ने बताया कि उसके शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं है। ऐसा लगता है कि रचना की गला दबाकर हत्या की गई है। कमरे से कोई संदिग्ध चीज बरामद नहीं हुई है।

NGO से जुड़ी थी रचना, 23 दिसंबर से थी लापता

मृतका रचना का पति राजकुमार बागपत जिले में एक ईंट-भट्ठे पर मजदूरी करता है। रचना एक महिला सहायता समूह (NGO) से जुड़ी थी। वह रोजाना नौकरी के लिए बागपत पुलिस लाइन के पास एक ऑफिस में जाती थी। 23 दिसंबर की सुबह वह नौकरी के लिए निकली थी, लेकिन सोमवार दोपहर को गाजियाबाद पुलिस के जरिए राजकुमार को पत्नी रचना की डेड बॉडी होटल में मिलने की सूचना मिली। जांच में ये भी पता चला की रचना के मोबाइल नंबर से रविवार देर रात में UP 112 पर कॉल की गई थी। ऐसे में पुलिस मान रही है कि रचना का अपने ब्वॉयफ्रेंड से होटल में झगड़ा हुआ होगा, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना देनी चाही होगी। लेकिन रचना की पुलिस से बात नहीं हो पाई। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

पुलिस पूछताछ में पता चला कि महिला बागपत जनपद के निवाड़ा गांव की रहने वाली रचना हैं। जो एक एनजीओ में भी काम करती थी। वही रचना तीन दिन पहले ही अपने प्रेमी गौतम के साथ फरार हो गई थी। इतना ही नहीं रचना ने बकायदा फोन पर अपने पति को खुद अपने आशिक गौतम सिंह के साथ जाने की बात कही थी। जिसके बाद उसने फोन काट दिया था। लगातार महिला का पति राजकुमार उसकी तलाश कर रहा था। उसके बाद रचना ने फिर फोन करके अपने पति राजकुमार से कहा कि वह बस स्टैंड पर पहुंच गई हैं। यह कहकर रचना ने फिर फोन स्विच ऑफ कर लिया। बता दें कि राजकुमार ने इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट कोतवाली बागपत में दर्ज करा दी थी। जिसके बाद आज उसे उसकी हत्या होने की सूचना मिली।

Post a Comment

0 Comments