Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में नवविवाहिता बीवी ने कराया पति का अपहरण; प्रेमी संग मिलकर किया हत्या का प्रयास

प्रयागराज: हंडिया के उतरांव थाना क्षेत्र के खोदायपुर गांव में नवविवाहिता बीवी ने अपने प्रेमी संग साजिश रच कर पति का अपहरण करा दिया। जिसके बाद उसने प्रेमी समेत चार युवकों ने युवक की हत्या करने का भी प्रयास किया।  

खोदायपुर गांव निवासी दलित युवक रंजीत की शादी इसी वर्ष नवंबर महीने में उतरांव थाना क्षेत्र के भदवां गांव में हुई थी। रंजीत का आरोप है कि 21 दिसंबर को उसकी बीवी उसे बारों चौराहे पर पिता की तबीयत खराब होने की बात कह कर देखने के लिए वहां भेजा था।

जब वहां गया तो उसकी बीवी का प्रेमी अपने साथ अन्य तीन युवकों के साथ उसका अपहरण कर रहिमापुर स्थित एक बाइक एजेंसी के पास सुनसान स्थान पर ले गए। जहां मफलर से गला कस कर हत्या की कोशिश करते हुए जमकर पिटाई कर दी।

जान न बचता देख रंजीत किसी प्रकार से अपहरणकर्ताओं के चंगुल से अपनी जान बचाते हुए वहां से किसी तरीके से भागा और पास में ही मौजूद एक बाइक एजेंसी में जाकर अपनी जान बचाने की लोगों से गुहार लगाई। जिसके बाद लोगों की मदद से वह अपने घर पहुंचा l

पीड़ित रंजीत ने बताया कि जब वह अपने घर पहुंचा तो उसकी बीवी घर से गायब मिली। जिसके बाद युवक अपनी पत्नी सहित अन्य चार अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी। पीड़ित युवक के तहरीर के आधार पर पुलिस आरोपी युवक और विवाहिता की तलाश में जुटी है।

Post a Comment

0 Comments