Header Ads Widget

Responsive Advertisement

बहन का नंबर किसी और को किया शेयर; युवक को कपड़े उतारकर बेल्ट-डंडों से खूब पीटा, वीडियो वायरल



आजमगढ़: अहरौला थाना क्षेत्र के सोफीगढ़ गांव के सिवान में एक युवक को डंडों और बेल्ट से पीटते एक वीडियो वायरल हो रहा है। तीन चार दिनों पहले एक युवक को उसके दोस्तों द्वारा पीटने का वीडियो सामने आया। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एसपी अनुराग आर्य ने अहरौला थाने में मुकदमा पंजीकृत कराने के साथ ही आरोपी युवकों की तलाश में टीम लगा दिया है।

सोफीगढ़ गांव निवासी सत्यम राजभर व मेहदवारा गांव निवासी मिंटू व करन आपस में दोस्त थे। सत्यम ने अपने किसी दोस्त के बहन का नंबर किसी और को दे दिया। जिसकी जानकारी होने पर उसके दोस्त मिंटू व करन को हो गई।

इसके बाद मिंटू व करन ने सत्यम को सोफीगढ़ गांव के सिवान में तीन-चार दिन पूर्व पकड़ लिया और जम कर लाठी-डंडे से पिटायी कर दिया। इतना ही नहीं उसके कपड़े तक उतरवा कर दोनों युवकों ने सत्यम को लाठी से जम कर पीटा।

जिसका वीडियो किसी ने बना दिया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर युवक के पिटायी का वीडियो वायरल होते ही उसे एसपी अनुराग आर्य ने संज्ञान में लिया और एसओ अहरौला को मुकदमा पंजीकृत कर युवक की पिटाई करने वाले युवकों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया। 

यह भी पढ़े- प्रयागराज में बेटे ने माता-पिता को मारी गोली; अफरा तफरी, आरोपी ने खुद को कमरे में किया बंद

Post a Comment

0 Comments