Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज: माफिया अतीक के बेटे को एकांत बैरक में भेजा गया; आसपास मंडराने लगे थे गुर्गे



प्रयागराज: करेली में प्रापर्टी डीलर से रंगदारी, हत्या की कोशिश के आरोप में सेंट्रल जेल नैनी में बंद माफिया अतीक अहमद के बेटे अली को जेल के दूसरे छोर पर बने एकांत बैरक में भेज दिया गया है। उसे यहां इसलिए रखा गया, क्योंकि जेल पहुंचने के बाद माफिया अतीक के गुर्गे अली के आसपास मंडराने लगे थे।

अली अहमद के जेल जाने से पहले माफिया अतीक अहमद के कई गुर्गे पहले से यहां बंद थे। अली के कुछ साथी भी यहां थे। पुलिस ने इनको करेली में प्रापर्टी डीलर से रंगदारी, हत्या की कोशिश समेत अन्य धाराओं में लिखी गई रिपोर्ट के तहत गिरफ्तार किया था। अली के जेल जाने के बाद यह सभी सक्रिय हो गए। उसे जिस बैरक में रखा गया, उसमें पहले से ही माफिया के कुछ गुर्गों के साथ ही अली के साथी भी बंद थे।

अली समेत उसके दर्जन भर साथियों पर पिछले वर्ष 30 दिसंबर माह में करेली थाने में प्रापर्टी डीलर ने पांच करोड़ की रंगदारी मांगने, हत्या की कोशिश समेत अन्य आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। घटना के बाद से अली फरार हो गया था, जिस पर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था। 30 जुलाई को अली ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया था। तब से वह नैनी जेल में है।

Post a Comment

0 Comments