Header Ads Widget

Responsive Advertisement

BSF जवान की पत्नी ने डेढ़ साल की बेटी की मुंह और नाक दबाकर की हत्या; युवक से हैं अवैध संबंध

डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची को मां ने मौत के घाट उतार दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में औरंगपुर भिक्कू निवासी बीएसएफ जवान की डेढ़ वर्षीय पुत्री दृष्टि की मुंह और नाक दबाने से मौत की पुष्टि हुई है।

जानकारी के मुताबिक, बिजनौर के नजीबाबाद तहसील के गांव औरंगपुर भिक्कू निवासी बीएसएफ जवान अंकित कुमार की डेढ़ वर्षीय बेटी दृष्टि की संदिग्ध परिस्थितियों में शुक्रवार को मौत हो गई। बीएसएफ जवान ने पुलिस को तहरीर देकर मनमुटाव के चलते पत्नी शिवानी पर उसकी बेटी को मौत के घाट उतारने की तहरीर पुलिस को सौंपी है। सीओ गजेंद्र पाल सिंह और थाना प्रभारी ने घटना के संबंध में बालिका की मां और परिजनों से पूछताछ की।

मासूम की मौत की जांच थाना प्रभारी नरेंद्र गौड़ कर रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बालिका का मुंह और नाक दबाने से मौत की पुष्टि होने और पिता द्वारा पत्नी के खिलाफ तहरीर सौंपने के बाद महिला फिलहाल परिजनों की देखरेख में घर पर ही है। बताया जाता है कि बीएसएफ जवान और हत्यारोपी महिला दोनों की दूसरी शादी हुई है।

अंकित के चाचा बेगराज सिंह का कहना है, " शिवानी ने पहली शादी के बाद अपनी पांच महीने की बच्ची की हत्या कर दी थी। उसके बाद दोनों परिवारों में समझौता हो गया था। उसके बाद कोई केस नहीं हुआ तो उसने मेरे भतीजे को प्रेम जाल में फंसाया। ढाई साल पहले दोनों ने शादी कर ली।

Post a Comment

0 Comments