Header Ads Widget

Responsive Advertisement

पति ने जिस पत्नी को पढ़ा-लिखा लेक्चरर बनाया, उसी ने भाई की मदद से उसे पीटवाया और टांग तुड़वा दी

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक पति ने दावा किया है कि उसने अपनी पत्नी को पढ़ा-लिखा कर लेक्चरर बनवा दिया, लेकिन नौकरी लगते ही पत्नी ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. यही नहीं, उसने अपने भाई की मदद से उसे पीटवाया और उसकी टांग तुड़वा दी. वहीं, खून से लथपथ युवक को पुलिस ने जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है. यह भी पढ़े- युवती ने कमरे में प्रेमी संग बनाए शारीरिक संबंध, फिर तीसरी मंजिल से कूदकर दे दी जान

घटना बिसंडा थाना के पल्हरी गांव की है. पति का कहना है कि वह खुद अनपढ़ है, लेकिन उसने पत्नी को पढ़ने से कभी रोका नहीं और पैसों से उसे सहयोग करता रहा. पत्नी ने बीए, एमए, एमएड और एम फिल तक पढ़ाई की है. वह अभी राजकीय इंटर कॉलेज में लेक्चरर के पद पर नौकरी कर रही है. लेकिन, नौकरी के बाद से उसका स्वभाव परिवर्तित हो गया है और उसको तवज्जो नहीं दे रही है. बच्चों के साथ भी बुरा बर्ताव कर रही है.

पति के मुताबिक, उसने कई बार अपनी पत्नी को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है. जख्मी पति ने बताया कि मेरी पत्नी ने मेरी टांग तुड़वा दी है. उसे अगर पता होता कि उसकी पत्नी इस तरीके का उसके साथ व्यवहार करेगी तो वह कभी उसे नहीं पढ़ाता. पति ने कहा कि मैं प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से प्रार्थना करूंगा इसके विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई करें. मेरे बच्चों का भविष्य अंधकार में जा रहा है.

Post a Comment

0 Comments