Header Ads Widget

Responsive Advertisement

उत्तर प्रदेश में अगस्त माह में शुरू होगा बंपर भर्तियों का दौर, इन पदों पर आएगी वैकेंसी

उत्तर प्रदेश में अगस्त माह में बंपर भर्ती का दौर शुरू होने वाला है. उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग, UPPSC अगस्त माह में कुल 7 तरह की भर्तियां निकालने जा रहा है. जिनके माध्यम 2600 से अधिक पद भरे जाएंगे. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इनमें सबसे ज्यादा स्टाफ नर्स के पदों पर भर्ती होगी. स्टाफ नर्स के 2540 पदों पर वैकेंसी निकाली जाएगी. जिसके लिए अगस्त के दूसरे सप्ताह में नोटिफिकेशन जारी किया जा सकता है.

इसके अलावा सहायक नगर नियोजक के 24 पदों पर भर्ती निकाली जाएगी. इसका नोटिफिकेशन भी दूसरे सप्ताह में जारी होने की संभावना है. साथ ही होम्योपैथिक चिकित्सा अधिकारी के 54 और प्रोफेसर के 27 पदों पर भी आयोग की ओर से भर्तियां निकाली जाएंगी. इनके अलावा स्टाफ नर्स आयुर्वेद के 300 और असिस्टेंट केमिस्ट के 2 पदों पर वैकेंसी निकलनी वाली है.

इसके अलावा रिपोर्ट के अनुसार संबंधित राज्य कृषि सेवा परीक्षा, अपर निजी सचिव परीक्षा, समीक्षा अधिकारी, सहायक समीक्षा अधिकारी परीक्षा का नोटिफिकेशन भी जारी किया जा सकता है. ध्यान दें कि उम्मीदवारों को इन भर्तियों के निकलने से पहले आयोग की वेबसाइट पर जाकर वन टाइम रजिस्ट्रेशन जरूर करा लेना चाहिए. जिससे वह समय पर आवेदन कर सकें और आवेदन से वंचित न रह जाएं.

Post a Comment

0 Comments