Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में 10 साल की बच्ची से बलात्कार; खून से लथपथ पहुंची घर, फिर बताई आपबीती

प्रयागराज में ननिहाल आई 10 वर्षीय बच्ची को चाकलेट देने के बहाने से पड़ोसी युवक अपने घर में ले जाकर दुष्कर्म किया। युवक के चंगुल से छूटने के बाद जब खून से लथपथ बच्ची रोते हुए घर आई, तो परिजन देखकर अवाक रह गए। बच्ची ने परिजनों को सारी बात बताई। जिस पर घरवाले उसे लेकर थाने गए। जहां आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया। खून से लहुलूहान बच्ची को जिला महिला अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। मामला प्रयागराज के मऊआइमा थाना क्षेत्र का है।

गंगापार के मऊआइमा थाना अंतर्गत एक गांव में जौनपुर की रहने वाली 10 साल की बच्ची अपने परिवार के साथ ननिहाल आई हुई थी। 10 वर्षीय बालिका को रविवार देर शाम पड़ोस का रहने वाला युवक चाकलेट देने के बहाने अपने घर ले गया। वहीं पर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। जब बच्ची खून से लथपथ हो गई, तो युवक वहां से भाग निकला। घायल बच्ची जब अपने नाना के घर पहुंची, तो उसकी हालत देख घरवालों के होश उड़ गए। वह अपनी मां से लिपटकर रोने लगी।

काफी देर समझाने बुझाने के बाद बच्ची शांति और सारा घटनाक्रम उसने अपनी मां को बताया। मां के जरिए घर के अन्य सदस्यों को जानकारी हुई। परिवार के लोग बच्ची को लेकर तत्काल मऊआइमा थाने गए। वहां से बच्ची को इलाज के लिए जिला महिला चिकित्सालय (डफरिन) भेज दिया गया। बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक आदित्य कुमार चौहान पुत्र गुलाब चन्द्र चौहान के खिलाफ दुराचार और पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।

Post a Comment

0 Comments