Header Ads Widget

Responsive Advertisement

उत्तर प्रदेश में दर्दनाक सड़क हादसा: चाय पी रहे लोगों पर पलटा डंपर; छह की मौत

रायबरेली. उत्तर प्रदेश में जारी कड़ाके की ठंड के बीच घने कोहरे के चलते गुरबख्शगंज थाना इलाके के बांदा बहराइच मार्ग पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में छह लोगों की मौत की खबर है. सड़क किनारे ढाबे पर चाय पी रहे लोगों को डंपर ने रौंद दिया है. दुर्घटना में जहां तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दो लोग डम्फर के नीचे दब गए और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलो को निकाल कर जब अस्पताल भेजा गया तब तक एक व्यक्ति ने रास्ते मे दम तोड़ दिया.

 

यहां खगिया खेड़ा गांव में नहर किनारे चाय के ढाबे पर दर्जन भर से ज़्यादा ग्रामीण तड़के चाय पी रहे थे, तभी बछरावां की तरफ से आ रहा एक डंपर कोहरे के चलते घुमावदार सड़क पर बने ढाबे को देख न सका और उसे रौंदता हुआ पलट गय. ट्रक की चपेट में आकर तीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हुए है. घटना की जानकारी होने पर एसडीएम लालगंज आशीष सिंह, सीओ महिपाल पाठक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए.

हादसे की गंभीरता को देखते हुए डीएम माला श्रीवास्तव, एसपी आलोक प्रियदर्शी, अपर पुलिस अधीक्षक के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. हादसे के बाद बांदा-बहराइच एनएच पाए लंबा जाम लग गया. प्रशासन ने राहत और बचाव कार्य के तीन हाइड्रा मंगवा कर नहर में गिरे डम्फर को बाहर निकाला जिसमें दो लोग और दबे हुए मिले. डम्फर के नीचे दबे हुए लोगों को अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. डीएम और एसपी ने हादसे में मृत हुए लोगों के परिवार से मिलकर उन्हें सांत्वना दी. डीएम ने बताया कि हादसे में हताहत लोगो की आर्थिक मदद भी की जाएगी.

Post a Comment

0 Comments