Header Ads Widget

Responsive Advertisement

कड़ाके की ठंड में स्क्रैप कारोबारी के नंगी पीठ पर ताबड़तोड़ बरसाई बेल्ट; अधमरी हालत में ट्रेन से फेंका

मुरादाबाद के एक स्क्रैप कारोबारी की ट्रेन में बेल्टों से पिटाई का वीडियो सामने आया है। वीडियो में स्क्रैप कारोबारी की नंगी पीठ पर एक युवक बेल्टें बरसाता नजर आ रहा है। ये घटना गुरुवार रात पद्मावत एक्सप्रेस में हापुड़ से दिल्ली के बीच की बताई जा रही है।

स्क्रैप कारोबारी का आरोप है कि ट्रेन की जनरल बोगी में हापुड़ से चढ़े 8-10 लोगों ने उनके साथ धक्का मुक्की की और जयश्रीराम के नारे लगाने को कहा। नारे नहीं लगाने पर उनके कपड़े उतरवाए और फिर नंगी पीठ पर बेल्टें बरसाई गईं।

स्क्रैप कारोबारी का आरोप है कि पूरे रास्ते उनकी पिटाई की गई। मुरादाबाद में आउटर पर ट्रेन धीमी हुई तो किसी यात्री ने आरोपियों ने बचाकर नीचे धक्का दे दिया। CO GRP देवी दयाल ने बताया कि वीडियो के आधार पर पद्मावत एक्सप्रेस से 2 युवकों ट्रेस करके बरेली स्टेशन पर हिरासत में लिया गया है।

CO का कहना है कि आरोपियों के पकड़े जाने तक कोई तहरीर नहीं मिली थी। लेकिन मामला संवेदनशील और गंभीर है इसलिए जीआरपी अपने स्तर से कार्रवाई कर रही है। वीडियो में पिटाई तो दिख रही है लेकिन नारे लगवाने वाली बात नहीं सुनाई दे रही।

हापुड़ से सवार हुए थे 8-10 हमलावर

घटना के शिकार हुए आसिम हुसैन मुरादाबाद में कटघर थाना क्षेत्र में नूर मस्जिद के पास मोहल्ला पीरजादा के रहने वाले हैं। आसिम का स्क्रैप का काम है। आसिम के मुताबिक गुरुवार रात को वे दिल्ली से पद्मावत एक्सप्रेस में मुरादाबाद के लिए सवार हुए थे। हापुड़ तक तो सब ठीक रहा। लेकिन जैसे ही ट्रेन हापुड़ पहुंची तो वहां से चढ़े लड़कों ने ही पूरा सीन क्रिएट किया।

'चोर है' कहकर पीटना शुरू कर दिया

आसिम ने जीआरपी को दी तहरीर में कहा,"हापुड़ से वो 8-10 लोग पद्मावत एक्सप्रेस की उसी जनरल बोगी में चढ़े जिसमें मैं दिल्ली से सफर कर रहा था। ट्रेन जैसे ही चली तो उन्होंने मेरे साथ धक्का मुक्की शुरू कर दी। मेरे पास आकर मेरी दाढ़ी पकड़कर खींची। कहने लगे ये ..चोर होते हैं। तू भी चोर है। ये कहते हुए वो मुझे बुरी तरह लात घूसों से मारने लगे और जयश्री राम के नारे लगवाए। जब मैंने नारे नहीं लगाए तो मेरे सारे कपड़े उतार लिए। मेरी नंगी कमर पर चमड़े की बेल्ट से मारने लगे। मेरे पास रखे 2200 रुपये भी ले लिए।"

कड़ाके की ठंड में नंगी पीठ पर ताबड़तोड़ बरसाई बेल्ट

आसिम हुसैन ने बताया,"वो कड़ाके की ठंड में मेरी नंगी पीठ पर चमड़े की बेल्ट बरसाते रहे। मैंने बोगी में बैठे लोगों से बहुत मदद मांगी। सबके आगे गिड़गिड़ाया लेकिन किसी ने मुझे नहीं बचाया। हमलावरों ने मुझे मार-मारकर अधमरा कर दिया। वो लोग मुझे पूरे रास्ते मारते रहे। जान से मारने के इरादे से वो मुझे अपने साथ ले जाना चाहते थे।"

अधमरी हालत में धक्का देकर नीचे फेंका

आसिम हुसैन का आरोप है कि एक यात्री ने उनकी हालत पर रहम खाकर उन्हें मुरादाबाद आउटर पर आरोपियों से कब्जे से बचाया। स्टेशन आउटर पर ट्रेन रुकी तो एक यात्री ने धक्का देकर नीचे फेंक दिया। आसिम हुसैन का कहना है कि ट्रेन के दूसरे डिब्बे में सवार उनके परिचित ने उन्हीं नंगी हालत में पड़ा देखा तो कपड़े पहनाकर घर तक पहुंचाया।

Post a Comment

0 Comments