Header Ads Widget

Responsive Advertisement

सत्ताधारी पार्टी के विधायक के गुर्गों की गुंडई; बगैर टैक्स दिए ही जबरन 50 गाड़ियों को कराया पार




मिर्जापुर: मझवां विधानसभा से भाजपा-निषाद पार्टी के विधायक डॉ. विनोद बिंद के समर्थकों पर वाराणसी में टोल प्लाजा पर मारपीट और मनबढ़ई करने का आरोप लगा है। डाफी टोल प्लाजा के मैनेजर का आरोप है कि विधायक समर्थक जबरन बूम हटा कर बगैर टैक्स दिए हुए ही 50 गाड़ियों को पार करा दिए। विरोध करने पर विधायक समर्थकों ने टोल प्लाजा के कर्मियों के साथ मारपीट की। घटना की जानकारी लंका थाने की पुलिस को दी गई है।

डाफी टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने बताया कि आज विधायक डॉ. विनोद बिंद अपने काफिले के साथ रामनगर से मोहनसराय की ओर जा रहे थे। टोल प्लाजा पर उनके काफिले के आगे ट्रक खड़ा था। जिसके कारण टोल का बूम गिरा हुआ था।

ट्रक को आगे बढ़ाने में थोड़ी सी देरी होने पर विधायक के समर्थक अपने वाहन से सड़क पर उतर आए। उन्होंने जबरन टोल का बूम उठाकर 50 गाड़ियों को बगैर टैक्स दिए हुए ही पार करा दिया। इसके बाद विधायक के समर्थक टोल कर्मियों के साथ मारपीट करने लगे। मारपीट के बाद विधायक का काफिला निकल गया।

टोल प्लाजा हेड मनीष कुमार ने कहा कि कोई भी वीआईपी पहले से सूचना दे देते हैं तो उनके लिए एक लेन खाली रखी जाती है। विधायक डॉ. विनोद बिंद का कोई मैसेज नही मिला था। काफिला पहुंचने के बाद कर्मचारी गाड़ियों को पास करा रहे थे। इसके बाद भी मझवां विधायक के समर्थकों ने जबरदस्ती बूम तोड़ा और गाड़ियों को बिना टोल टैक्स के पार कराया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है।

Post a Comment

0 Comments