Header Ads Widget

Responsive Advertisement

भारत जोड़ो यात्रा: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के सामने ही दो नेताओं में जमकर चले लात घूंसे, हथियार भी निकाले

 


मथुरा में भारत जोड़ो यात्रा जंग का अखाड़ा बन गई। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के सामने ही पार्टी के युवा नेता आपस में भिड़ गए। दोनों तरफ से जमकर लात घूंसे चले और गालियां दी गई। किसी तरह कार्यक्रम में मौजूद नेताओं ने झगड़ रहे युवा नेताओं को अलग किया। इसके बाद भारत जोड़ो यात्रा शुरू हुई।

राहुल गांधी द्वारा भारत जोड़ो यात्रा निकाली जा रही है। इसी के तहत देश के अलग अलग हिस्सों में कांग्रेसी नेता यात्रा निकाल रहे हैं। मथुरा महानगर कांग्रेस द्वारा बुधवार को भारत जोड़ो यात्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। शहर के होलीगेट के समीप अप्सरा टाकीज से शुरू होने वाली यह यात्रा शहर के विभिन्न मार्गों से हो कर निकाली गई।

यात्रा निकलने से पहले भिड़े कार्यकर्ता

यात्रा शुरू होने से पहले अप्सरा टाकीज में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यहां मंच से कांग्रेस नेता मौजूद लोगों को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान मंच के नीचे कांग्रेसी नेता यातिंद्र मुकद्दम के भाई राहुल मुकद्दम किसी बात को लेकर एनएसयूआई के नेता हरीश पचौरी आपस में भिड़ गए।

तू तडाक से शुरू हुआ झगड़ा मारपीट तक पहुंचा

मामूली बात को लेकर भिड़े राहुल मुकद्दम और हरीश पचौरी में तू तड़ाक से झगड़ा शुरू हुआ। बात इस कदर भड़ गई कि दोनों में मारपीट शुरू हो गई। दोनों एक दूसरे पर लात घूंसे बरसाने लगे। कांग्रेस नेताओं में आपस में हुए झगड़े को देख मंच पर मौजूद लोग दोनों को आपस में अलग कराने लगे।

मंच पर बैठने को लेकर हुई बहस

बताया जा रहा है कि कांग्रेसी नेताओं में झगड़ा मंच पर बैठने को लेकर हुआ। मंच पर प्रदेश और जिला पदाधिकारी बैठे थे। इसी दौरान मंच पर एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष हरीश मंच पर जाने लगे। हरीश के जाने पर पीछे से राहुल ने कुछ छींटाकशी कर दी। इसी बात को लेकर तकरार शुरू हो गई जो मारपीट में बदल गई।

वरिष्ठ नेताओं ने किया मामला शांत

दोनों नेताओं के बीच झगड़ा होते देख मंच पर मौजूद पदाधिकारी और नेता दोनों को अलग करने लगे। काफी देर बाद किसी तरह दोनों को अलग किया। इसके बाद भारत जोड़ो यात्रा शुरू हुई। बताया जा रहा है कि इस दौरान एक पक्ष में हथियार भी निकाल लिए थे।

Post a Comment

0 Comments