Header Ads Widget

Responsive Advertisement

सेक्स के लिए लड़कियों से दोस्ती करता था शिजान, अभिनेत्री रैय्या का सनसनीखेज खुलासा

टीवी दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा के सुसाइड केस में दिन-ब-दिन नए-नए खुलासे होते जा रहे हैं जिसके बाद यह केस और भी उलझता जा रहा है। गौरतलब है कि तुनिशा शर्मा ने 24 दिसंबर को अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शिजान खान के मेकअप रूप में फांसी लगा ली थी जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया था।

ऐसे में एक्ट्रेस के परिजनों ने शिकायत की है कि शिजान खान की वजह से ही तुनिशा शर्मा ने सुसाइड किया है। इसके बाद एक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया जहां पर उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है। अब इसी बीच तुनिशा शर्मा की दोस्त और मॉडल एक्ट्रेस रैय्या लबीब ने कुछ ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। तो आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या है?

तुनिशा सुसाइड केस का खुलासा करते हुए रैय्या ने कहा कि, शिजान लड़कियों को धोखा देता है। वह सेक्स के लिए रिलेशनशिप बनाता है और ऐसा ही उसने तुनिशा के साथ भी खेल खेला। लेकिन तुनिशा उसे काफी प्यार करती थी जिसकी वजह से वह छोटी-छोटी बातों में हर्ट हो जाया करती थी। जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तो तुनिशा डिप्रेशन में थी।

एक्ट्रेस का कहना है कि हो सकता तुनिशा प्रेग्नेंट थी और उसने गर्भपात की गोलियां का भी इस्तेमाल किया हो। इतना ही नहीं बल्कि रैय्या का ये भी कहना है कि, शिजान ने तुनिशा के साथ मारपीट भी की थी और वह गुस्से में कई सारी चीजें तोड़ दिया करता था। इसके अलावा रैय्या ने कहा शिजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड थी जिनसे वह चैट करने के बाद डिलीट कर दिया करता था।

रैय्या ने बताया कि,  “यह बहुत संभव है कि तुनिषा शर्मा गर्भवती थी। ये भी हो सकता है कि मौत के समय वह गर्भवती नहीं थी, लेकिन पहले गर्भवती हो सकती थी और गोलियां खाकर गर्भपात कराया होगा। मैं श्योर नहीं हूं, लेकिन वह किसी बात को लेकर बहुत चिंतित थी। मैं उसकी प्रेगनेंसी के मुद्दे के बारे में सौ फीसदी श्योर नहीं हूं, लेकिन इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि वह गर्भवती हो सकती है, जो कि उनकी लड़ाई की सबसे बड़ी वजह थी।”

एक्ट्रेस के माता-पिता ने भी लगाए गंभीर आरोप

बता दें, तुनिशा शर्मा और शिजान खान वर्तमान में ‘अलीबाबा’ टीवी शो में काम कर रहे थे। यहीं पर दोनों की मुलाकात हुई और यह दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। इसके बाद जुलाई 2022 में इन दोनों का ब्रेकअप हो गया जिसके बाद से ही तुनिशा परेशान रहा करती थी। एक्ट्रेस की मां ने भी दावा किया है कि शिजान खान की वजह से ही तुनिशा शर्मा ने सुसाइड किया। हालांकि अभी तक इस में सच्चाई खुलकर सामने नहीं आई है। नए-नए खुलासे की वजह से यह केस दिन-ब-दिन उलझता जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments