Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज: बाइक सवार युवकों को ट्रैक्टर ने मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत, दो युवक जख्मी


प्रयागराज: सरायममरेज इलाके के मंडवा में देर रात तेरहवीं भोज से बाइक पर घर लौट रहे तीन युवक तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आ गए। एक तो ट्रिपलिंग और ऊपर से हेलमेट भी नहीं। बाइक चला रहे युवक की मौत हो गई जबकि दो युवक जख्मी हुए। इनमें एक युवक ने ट्रैक्टर की चाबी खींचकर पुलिस को सौंप दी, लेकिन पुलिस दूसरे रोज शाम तक नामजद रिपोर्ट लिखने में हीलाहवाली करती रही, जिसकी वजह से पोस्टमार्टम भी नहीं हो सका। घरवाले सुबह से लेकर शाम तक थाने में तहरीर लेकर बैठे रहे।

भेलखा गांव निवासी स्वर्गीय हरिलाल का पुत्र 19 वर्षीय रंजीत कुमार शनिवार रात गांव के सोनू और बबलू के साथ तेरहवीं भोज में बीबीपुर गांव गया था। देर रात वे तीनों एक ही बाइक पर बीबीपुर से भेलखा में घर लौट रहे थे। मंडवा बाजार से गुजरते समय ट्रैक्टर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। बाइक चला रहे रंजीत कुमार समेत तीनों लड़के दूर छिटक गए। राहगीरों से खबर पाकर पुलिस पहुंची और तीनों को अस्पताल ले गई जहां रंजीत को मृत घोषित किया गया।

घटनाक्रम के बारे में बताया गया कि दूसरे घायल सोनू ने उठकर ट्रैक्टर की चाबी छीन ली थी तो ड्राइवर ने उसे गालियां देकर धमकाया भी था। रंजीत की मां सुरजा देवी ने ट्रैक्टर ड्राइवर को नामजद कर तहरीर दी लेकिन पुलिस ने कहा कि अज्ञात के खिलाफ लिखकर दिया जाए। इस चक्कर में शाम तक रंजीत के शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका। घरवालों का आरोप है कि ट्रैक्टर चला रहा युवक एक बड़े कारोबारी का पुत्र है इसलिए पुलिस उसे बचा रही है।

Post a Comment

0 Comments