Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रेमी-प्रेमिका को जमीन पर थुकवाकर चटवाया: ग्राम प्रधान ने दोनों को डंडे से पीटा, वीडियो वायरल


गाजीपुर में प्रेमी-प्रेमिका को ग्राम प्रधान द्वारा तालिबानी सजा देने का मामला सामने आया है। गांव के प्रधान ने प्रेमी-प्रेमिका को पहले डंडों से पीटा। इसके बाद दोनों को कमरे में बंद कर कुर्सी पर बिठाया और प्रधान प्रेमिका पर डंडे बरसाने लगा। यही नहीं, इसके बाद युवती को हाथ पर थुकवाकर चटवाया, उसके बाद जमीन पर भी थुकवाकर चटवाया गया। यही पूरा घटनाक्रम प्रेमी के साथ भी दोहराया गया। इस पूरे घटनाक्रम का प्रधान ने वीडियो भी बनवाया है। मामला बहरियाबाद थाना क्षेत्र के भाला बुजुर्ग गांव का बताया जा रहा है।

बताया जाता है कि वीडियो में दिख रही युवती ने मंदिर में अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली थी। ये बात गांव के प्रधान बृजेश यादव को नागवार गुजरी थी। इसके बाद गांव के लोगों के साथ मिलकर वह दोनों को तलाश रहा था। आज प्रेमी युगल मिल गए तो उसने इन्हें ऐसी सजा दे डाली।

यह भी पढ़े- इश्क में हदें पार! 3 बच्चों की मां ने 26 साल के प्रेमी संग थाने में रचाई शादी, घराती-बराती बने पुलिसकर्मी

वीडियो में साफ दिख रहा है कि सफेद शर्ट में नजर आ रहा शख्स भाला बुजुर्ग का प्रधान है। वह युवती को भद्दी गालियां दे रहा है। वह हाथ में सफेद रंग का डंडा लिये हुए है और कुर्सी पर बैठी युवती को पीट रहा है। युवती से हाथ में थूककर चाटने की बात कह रहा है। युवती रोते हुए इंकार करती है तो उसकी पीठ पर डंडे मारता है। युवती रोते हुए अपने हाथ पर थूकती है, और फिर उसे चाटती है,आरोपी प्रधान यहीं नहीं रुका। इसके बाद वह युवती से जमीन पर थूककर चाटने को कहता है, युवती मिन्नतें करते हुए फिर इंकार करती है तो वह उसे फिर डंडे मारता है, इसके बाद युवती अपने चप्पल उतारकर जमीन पर थूकती है और फिर उसे भी जीभ से चाटती है।

प्रेमी से भी जमीन पर थुकवाकर चटवाया

आरोपी प्रधान ये सब करवाकर भी शांत नहीं होता है, इसके बाद युवती के प्रेमी से भी जमीन पर थूककर चाटने को कहता है, प्रेमी इंकार करता है तो उसे भी पीटता है। जान बचाने के लिये युवक भी जमीन पर थूककर चाटता है। उसके बाद गुंडागर्दी दिखाने वाला प्रधान दोनों के मोबाइल छीन लेता है और दोनों से सबके सामने शादी दोबारा करने की बात कहता है। वह युवक से कहता है कि मोबाइल एक महीने बाद ले जाना।

पुलिस ने आरोपी प्रधान को किया गिरफ्तार

प्रेमी प्रेमिका की पिटाई का वीडियाे सामने आने पर पुलिस हरकत में आई। थानाध्यक्ष बहरियाबाद संदीप कुमार ने बताया, " सोशल मीडिया पर वायरल विडियो की जांच की गई तो पाया गया कि वीडियो में थाना बहरियाबाद क्षेत्र के गांव भाला बुजुर्ग का प्रधान बृजेश यादव प्रेमी युगल को पीट रहा है। उसके विरुद्ध धारा 323, 504, 506, 354, 509 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रेमी युगल सुरक्षित हैं।

Post a Comment

0 Comments