Header Ads Widget

Responsive Advertisement

अपनी ही शादी में नहीं पहुंचा प्रदेश सरकार में कारागर मंत्री का बेटा; दुल्हन को रातभर दिलासा देते रहे 'मंत्री जी'



उत्तर प्रदेश में एक मंत्री के बेटे की शादी की जबरदस्त चर्चा है, खासबात यह है कि शादी हुई ही नहीं। मंत्री का बेटा अस्पताल में किन कारणों से रहा इसके भी अलग अलग जुबान पर अलग अलग कारण हैं। लेकिन दुल्हन और घरवाले रातभर मिले आश्वासनों में इंतजार ही करते रह गए। चूंकि मामला बड़ी राजनैतिक हैसियत के नेता का है तो इसके टूल पकड़ने की भी संभावना है। साथ ही सत्ताधारी दल बीजेपी की भी आंख की किरकिरी बन सकता है। 

दरअसल प्रदेश सरकार में कारागर मंत्री धर्मवीर प्रजापति के बेटे दिलीप की शुक्रवार को शादी थी लेकिन लड़की पक्ष मैरिज हॉल में इंतजार ही करता रह गया। दूल्हा नहीं पंहुचा बरात लेकर धर्मवीर प्रजापति प्रदेश सरकार में कारागर मंत्री हैं। खेड़ा हाजीपुर, खंदौली के रहने वाले हैं। उनके तीसरे बेटे दिलीप की शादी गांव मुड़ी जहांगीरपुर, आगरा जलेसर रोड से तय हुई थी।

 

शुक्रवार को प्रदेश के कारागार मंत्री धर्मवीर प्रतापति के बेटे दिलीप की शादी थी और खंदौली के माया वा​टिका में शादी समारोह की तैयारियां चल रही थी। दुल्हन पक्ष सुबह से ही माया वाटिका में तैयारी में जुटे हुए थे, रात आठ बजे के बाद भी बारात के न आने पर दुल्हन पक्ष ने दूल्हा पक्ष से फोन पर बात की, उन्हें बताया गया कि बारात अभी कुछ देर में ही पहुंच जाएगी लेकिन रात 10 बजे के बाद भी बारात नहीं पहुंची। जब रात तक बारात नहीं पहुंची तो दुल्हन पक्ष ने दूल्हा पक्ष से फोन पर बात की, उन्हें बताया गया कि दूल्हा दिलीप का ब्लड प्रेशर कम हो गया है, उसकी तबीयत बिगड़ गई है और अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। यह भी पढ़े- दूल्‍हे के गले में वरमाला पहनाते ही दुल्‍हन की आया हार्टअटैक; चली गई जान, फूटफूट कर रोए प‍ित  

अस्पताल में एडमिट होने की कही बात जानकारी अनुसार दिलीप को नेशनल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, देर रात हॉस्पिटल से दिलीप को छुटटी मिल गई। उधर बारात में दूल्हे का इंतजार होता रहा लेकिन दूल्हा नहीं पहुंचा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, क्षेत्र में चर्चा है कि दिलीप अभी शादी नहीं करना चाहता है। वहीं इस मामले में मंत्री के बेटे और दिलीप के भाई चंद्रमोहन का मीडिया से कहना है कि ​कई दिनों से फेफड़ों में संक्रमण था, ब्लड प्रेशर शुक्रवार को कम हो जाने पर इसलिए उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, रात को छुटटी भी मिल गई।

Post a Comment

0 Comments