Header Ads Widget

Responsive Advertisement

नौकरी के बहाने युवती को प्रयागराज बुलाया; फिर एकांत का फायदा उठाकर कर दिया बड़ा कांड


प्रयागराज: शिवकुटी में पश्चिम बंगाल के दमदम की रहने वाली एक युवती से छेड़छाड़ और विरोध पर धमकी देने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने थाने में नामजद एफआईआर दर्ज कराई है। हालांकि पुलिस अब तक आरोपी का पता नहीं लगा पाई है। युवती पश्चिम बंगाल में  है। उसने बताया कि मार्च में वह गलत नंबर डायल होने से फोन नैनी के जवाहर नगर, काजीपुर निवासी सिद्धांत यादव पुत्र राजेश यादव के पास चला गया। 

बाद में उससे उसकी दोस्ती हो गई और बातचीत का सिलसिला चलता रहा। इसके बाद वह उससे मिलने की जिद करने लगा। बहुत मिन्नत करने पर वह प्रयागराज आकर उससे मिली। आरोप है कि इस दौरान उसने उसे नवंबर अंतिम सप्ताह में आने को कहा। साथ ही यह भी कहा कि वह इलाहाबाद विश्वविद्यालय में उसे क्लर्क के पद पर नौकरी दिलवा देगा।

 

21 नवंबर को आने पर आरोपी उसे एडीए कॉलोनी ले गया जहां वह रात भर रही।शैक्षिक दस्तावेज नहीं होने पर आरोपी ने उसे वापस भेज दिया और एक दिसंबर को आने को कहा। 

आरोप है कि एक दिसंबर को आने पर सुबह पांच बजे आरोपी उसे स्टेशन से लेकर पतंजलि स्कूल के पास गया। साथ ही एकांत का फायदा उठाकर अश्लील हरकत करने लगा। विरोध पर जान से मारने की धमकी दी। शिवकुटी एसओ मनीष त्रिपाठी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments