Header Ads Widget

Responsive Advertisement

वकील की गुंडागर्दी: ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कार की बोनट पर गिराकर बीच सड़क पर पीटा



कानपुर में वकीलों ने ट्रैफिक कॉन्स्टेबल को पीट दिया। मारपीट की पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हुई है। मामले में संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद तिवारी के आदेश पर तीन वकीलों को नाजमद करते हुए उनके खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

वहीं, आरोपियों ने FIR दर्ज करने के विरोध में कोतवाली में वकीलों के साथ हंगामा किया। वकीलों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगी हैं। बता दें, एक महीने के दौरान यह दूसरी घटना है, जब वकीलों ने यातायात की व्यवस्था बनाने वाले कर्मियों के साथ मारपीट की है।

ट्रैफिक कॉन्स्टेबल जितेंद्र कुशवाहा ने बताया, "कचहरी के पास महिला थाने के सामने वीआईपी रोड पर मेरी ड्यूटी लगी थी। दोपहर करीब 2 बजे वीआईपी रोड पर वकील सतेंद्र बाजपेई उर्फ चंदू की कार की वजह से लंबा जाम लग गया था। मैंने चालान करने के लिए कार की फोटो खींची। वकील ने फोटो खींचने का विरोध किया। जिसके बाद वकील सतेंद्र ने अपने दो साथी आशुतोष कटियार और जितेंद्र उर्फ जीतू बाजपेई को भी बुला लिया और पिटाई कर दी। इसके बाद वहां से भाग गए।"

हद तो तब हो गई जब पुलिस ने सख्ती की तो आरोपियों ने बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ कोतवाली थाने पहुंच गए। इसके बाद कॉन्स्टेबल के खिलाफ उल्टा मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर देकर हंगामा शुरू कर दिए। पुलिस अफसरों ने जब CCTV दिखाया तब जाकर वकील बैक फुट पर आए। हालांकि पुलिस बवाल के डर से किसी भी वकील की गिरफ्तारी नहीं कर सकी।

Post a Comment

0 Comments