Header Ads Widget

Responsive Advertisement

कार और कैंटर में आमने-सामने की भीषण भिडंत; तीन लोगों ने तोड़ा दम



हाथरस. जिले के कोतवाली चंदपा क्षेत्र के आगरा-अलीगढ़ बाईपास पर त्यागी होटल के सामने शनिवार की रात आईटेन कार और कैंटर में आमने-सामने की भीषण भिडंत हो गई. हादसे में कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया, जहां उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक चंद्रपाल उर्फ कालू पुत्र रामसनेही निवासी शहीद सुखदेव नगर अशोक विहार, दिल्ली अपने दो साथियों चंदन कुमार निवासी जौनपुर व  दिनेश निवासी गांव बहरदोई थाना सादाबाद हाथरस दिल्ली में काम करते हैं. शनिवार को दिनेश के घर पर माता रानी का कार्यक्रम था. जिसमें तीनों एक साथ कार से शामिल होने गांव आए हुए थे. आईटेन कार से आगरा की तरफ जा रहे थे. जैसे ही कार कोतवाली चंदपा क्षेत्र के आगरा-अलीगढ़ बाईपास पर त्यागी होटल के सामने पहुंची, तभी एक तेज रफ्तार कैंटर ने सामने से टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए.

इलाज के दौरान तीनों की मौत

हादसे में कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. घटना की सूचना मिलते ही सीओ सादाबाद रुचि गुप्ता, चंदपा कोतवाली प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने सभी घायलों को कार से बाहर निकाला और उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया, जहां उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई. पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं.

Post a Comment

0 Comments